उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: सर्राफा व्यापारी लापता, तलाश में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सर्राफा व्यापारी के लापता होने से परिवार में खौफ का माहौल है. वहीं पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Jul 29, 2020, 6:32 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

etv bharat
सर्राफा व्यापारी लापता, परिजनों ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट.

शाहजहांपुर:जिले की चौक कोतवाली क्षेत्र में एक सर्राफा व्यापारी के लापता होने का मामला सामने आया है. लापता होने से परिवार के लोगों में खौफ का माहौल है. उन्होंने भी इस मामले में व्यापारी के साथ अनहोनी की आशंका जाहिर की है. फिलहाल पुलिस ने महज गुमशुदगी की रिपोर्ट ही दर्ज की है और मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

लापता व्यापारी का नहीं लगा सुराग
चौक कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले सूरज रस्तोगी 21 जुलाई 2020 को वसूली के लिए अपने घर से निकले थे. वापस नहीं लौटने पर जब उनके घर वालों ने उनकी तलाश की, तो 2 दिन के बाद उनकी बाइक शहर में रोड के किनारे खड़ी मिली. वहीं 9 दिन बीत जाने के बाद भी सर्राफा व्यापारी का अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है. हाल ही में लखनऊ में हुई अपहरण और हत्याकांड जैसी घटनाओं को लेकर परिवार के अंदर दहशत का माहौल है.

पुलिस ने दी जानकारी
परिवार वालों की मानें तो व्यापारी के पास सोने के आभूषण और नकदी थी. हालांकि पुलिस ने खाना पूर्ति करते हुए लापता व्यापारी की गुमशुदगी दर्ज कर ली है. वहीं पुलिस का कहना है कि परिवार द्वारा 22 तारीख को उनके बेटे के लापता हो जाने की सूचना दी गई थी. तहरीर के आधार पर गुमशुदगी का रिपोर्ट लिख ली गई है. सभी थानों में फोटो चस्पा करा दिया गया है और मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details