उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुरः छात्र की हत्या का खुलासा, भाई ही निकला कातिल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 4 दिन पहले हुई बीएससी छात्र की गला रेत कर हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस निर्मम हत्या को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका सगा भाई निकला. हत्या के पीछे की वजह भाभी पर गलत नियत रखना बताया जा रहा है.

By

Published : Sep 23, 2020, 12:34 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

शाहजहांपुरःजिले में 4 दिन पहले हुई बीएससी के छात्र की गला रेत कर हत्या का मंगलवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस निर्मम हत्या को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका भाई ही निकला. हत्या के पीछे पत्नी पर गलत नियत रखना वजह बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने हत्यारे भाई को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

छात्र की हत्या

दअरसल, घटना थाना सिधौली क्षेत्र के कटौल गांव की है. 18 सितंबर की रात को छात्र परविंदर सिंह अपनी छत पर सो रहा था. तभी छात्र की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई थी. मृतक परविंदर बरेली कॉलेज में बीएससी का छात्र था. इसके बाद यह हत्या पुलिस के लिए चैलेंज बनी हुई थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने इस मामले में घर के सभी सदस्यों से पूछताछ की और मौके पर मिला आलाकत्ल पर लगे खून और फिंगरप्रिंट की जांच की. इसके बाद मृतक के बड़े भाई के फिंगर मैच हुए. वहीं जब पुलिस ने मृतक के भाई मुखविंदर से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने छोटे भाई की हत्या करना स्वीकार कर लिया. मुखविंदर ने पुलिस को बताया कि उसका भाई उसकी पत्नी पर गलत नजर रखता था और उसने उसकी पत्नी का अश्लील वीडियो बना रखा था.

इस वीडियो के आधार पर वह उसकी पत्नी को वीडियो को वारयल करने की धमकी देता था. साथ ही संबंध बनाने के लिए कहता था. जब पत्नी ने इसकी शिकायत की तो उसने रात में सोते समय बांके से उसकी गर्दन पर वार कर हत्या कर दी. फिल्हाल पुलिस ने आलाकत्ल में इस्तेमाल हुए हथियार व मृतक के मोबाइल को बरामद कर हत्यारे भाई को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details