उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी विधायक के बेटे ने मारपीट के बाद युवक को तालाब किनारे फेंका

शाहजहांपुर में बीजेपी विधायक चेतराम के बेटे नीरज ने मारपीट के बाद एक युवक को तालाब के किनारे फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हाईवे जाम कर दिया.

By

Published : Jan 27, 2021, 2:02 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 8:50 PM IST

विधायक के बेटे ने की मार-पीट
विधायक के बेटे ने की मार-पीट

शाहजहांपुर: जिले की पुवाया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक चेतराम के बेटे पर एक युवक को बेरहमी से पीटते के बाद उसका गला दबाकर तालाब किनारे फेंकने का आरोप लगा है. इस घटना से नाराज ग्रामीणों ने स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. जिसके चलते स्टेट हाईवे पर काफी देर आवागमन ठप रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने विधायक के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन खत्म किया.

बीजेपी विधायक के बेटे पर मारपीट के बाद युवक को तालाब के किनारे फेंकने का आरोप

दबंगों ने किया युवक पर हमला

मंगलवार देर रात शाहजहांपुर की पुवायां विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक चेतराम के बेटे नीरज पर गांव के ही एक युवक शंकर को पीटने का आरोप लगा है. युवक का आरोप है कि मंगलवार रात 9 बजे जब वह गांव के ग्राम प्रधान गंगासागर वर्मा की दुकान के बाहर बैठा था, इस दौरान बीजेपी विधायक का बेटा अपने चार साथियों के साथ वहां आया और उसको गालियां देने लगा. उसके बाद नीजर और उसके साथियों के साथ शंकर से मारपीट शुरू कर दी. दबंगों ने युवक का गला दबाकर उसको मारने की कोशिश की. युवक के बेहोश होने के बाद बीजेपी विधायक का पुत्र नीरज और उसके साथ पीड़ित शंकर को तालाब किनारे फेंक कर मौके से फरार हो गए.

लोगों ने की गिरफ्तारी की मांग

होश में आने के बाद पीड़ित युवक ने मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उसे को उसके घर पहुंचाया. पीड़ित युवक के परिजनों ने सदर बाजार थाना में बीजेपी विधायक चेतराम के पुत्र नीरज और उसके साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. लेकिन, आरोप है कि सत्ता पक्ष के विधायक के बेटे से संबंधित मामला होने के कारण कोई पुलिस ने पीड़ितों की सुनवाई नहीं की. इस बात से नाराज ग्रामीणों ने पलिया-दिल्ली स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया और बीजेपी विधायक के बेटे और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद बीजेपी विधायक और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

महिला दारोगा से भी मारपीट कर चुका है आरोपी

बीजेपी विधायक चेतराम का बेटा नीरज इससे पहले भी कई बार सत्ता का जोर दिखाकर दबंगई और गुंडागर्दी कर चुका है. सत्ता के नशे में चूर बीजेपी विधायक का आरोपी बेटा नीरज एक महिला दरोगा से भी मारपीट कर चुका है. इसके अलावा वह एक ढाबे में घुसकर तोड़फोड़ और ढाबा मालिक की पिटाई भी कर चुका है.

Last Updated : Jan 27, 2021, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details