उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शाहजहांपुर: वो हाथ जोड़ते रहे, लोग लाठी-डंडों से पीटते रहे, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

शाहजहांपुर में एक लाइव पिटाई का वीडियो सामने आया है. जिसमें घरेलू विवाद के चलते 3 लोगों की लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई कर दी गई. इसी बीच बचाने आए एक होमगार्ड को भी दबंगों ने पीट दिया.

By

Published : Mar 16, 2020, 9:05 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

etv
तेजी से वायरल हो रहा लाइव पिटाई का वीडियो

शाहजहांपुर: रौंगटे खड़े कर देने वाली ये घटना, थाना खुदागंज क्षेत्र के मेन चौराहे की है. जहां मामूली विवाद में लाठी-डंडों से लैस कुछ लोग, 3 लोगों को मेन चौराहे पर ही पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच चौराहे पर तैनात होमगार्ड ने जब बचाने की कोशिश की, तो दबंगों ने होमगार्ड की भी पिटाई कर दी.

तेजी से वायरल हो रहा लाइव पिटाई का वीडियो

मामले के बारे में बताया जा रहा है, कि लड़की पक्ष विदाई को लेकर लड़का पक्ष के घर गया था. जहां किसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया. जब लड़की पक्ष थाने में शिकायत करने जा रहा था, तभी लड़का पक्ष के लोगों ने 2 लोगों को चौराहे पर ही लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. इसी बीच किसी ने मोबाइल से पिटाई का ये वीडियो कैमरे में कैद कर लिया और उसे वायरल कर दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

इस मामले में पुलिस का कहना था, कि खुदागंज इलाके का लाठी-डंडों से पीटते हुए वीडियो सामने आया था, जिसके आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details