उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 7, 2020, 6:08 AM IST

ETV Bharat / state

शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा, वीडियो वायरल

शाहजहांपुर जिले में शराब के नशे में धुत सिपाहियों ने गांव में जमकर हंगामा किया, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वहीं पीड़ित ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं.

शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा.
शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने किया हंगामा.

शाहजहांपुर:जिले में शराब के नशे में धुत दो पुलिसकर्मियों ने जमकर हंगामा किया. दोनों पुलिसकर्मी ने बेकसूर लोगों की जमकर पिटाई की. ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस वाले शराब के नशे में आए दिन परेशान करते हैं. साथ ही गाली गलौच करते हुए मारपीट करते हैं. वहीं मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है. पीड़ित ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं. मामला जिले के कटरा थाना क्षेत्र का है.

वीडियो वायरल.

थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव में नशे में धुत दो पुलिसकर्मी गाली गलौज करते हुए ग्रामीण के घरों में जबरन घुस रहे थे. जब ग्रामीणों ने घर में घुसने का कारण पूछा, तो वर्दी का रैब दिखाते हुए पुलिकर्मियों ने जमकर हंगामा किया. आक्रोशित ग्रामीणों ने दो पुलिसकर्मियों को चारो ओर से घेर लिया और उच्चाधिकारियों से मामले की शिकायत की.

शराब ने नशे में धुत पुलिसकर्मियों का किसी ने मोबाइल से वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. वहीं सीओ तिलहर परमानंद पांडे ने बताया कि ग्रामीणों की शिकायत पर दोनों सिपाहियों को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था, जिसमें दोनों सिपाहियों के नशे में होने की पुष्टि नहीं हुई. पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने दोनों को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details