उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इस युवक ने पीएम मोदी से की पाकिस्तान जाने की मांग, यह है वजह

सलमान ने प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है कि उसे पाकिस्तान जाने की इजाजत दी जाए. उसका कहना है कि वह अपने शरीर पर बम बांधकर पाकिस्तानी आतंकवादियों का खात्मा करना चाहता है, ताकि सैनिकों की शहादत का बदला लिया जा सके.

By

Published : Feb 16, 2019, 8:48 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

इस युवक ने पीएम मोदी से की पाकिस्तान जाने की मांग, यह है वजह

शाहजहांपुर: शहीदों की शहादत पर लोगों का पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा लगातार जारी है. यूपी के शाहजहांपुर में एक सलमान नाम का समाजसेवी युवक धरने पर बैठ गया. उसका कहना है कि वह खुद विस्फोट से लैस होकर आत्मघाती हमलावर बन कर पाकिस्तानी आतंकवादियों का खात्मा करेगा. युवक ने प्रधानमंत्री मोदी से पाकिस्तान जाने की इजाजत मांगी है. फिलहाल, सलमान सरकार से सैनिकों की शहादत का बदला लेने की मांग कर रहा है.

इस युवक ने पीएम मोदी से की पाकिस्तान जाने की मांग, यह है वजह


दरअसल, सलमान नाम का समाजसेवी यहां के शहीद प्रतिमाओं के सामने शरीर पर तिरंगे का निशान बना कर धरने पर बैठ गया. उसका कहना है कि जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों की शहादत से वह बेहद आहत है. सलमान का कहना है कि पाकिस्तान से हर कीमत पर शहीदों की शहादत का बदला लिया लिया जाएगा. आतंकवादियों का सफाया कराने के लिए उसने मोदी सरकार से गुहार लगाई है.

सलमान ने प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है कि उसे पाकिस्तान जाने की इजाजत दी जाए. उसका कहना है कि वह अपने शरीर पर बम बांधकर पाकिस्तानी आतंकवादियों का खात्मा करना चाहता है, ताकि सैनिकों की शहादत का बदला लिया जा सके.

Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details