उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 10, 2021, 12:36 PM IST

शाहजहांपुर जिले के सदर थाना बाजार पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर 25000 के इनामी को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

इनामी कुख्यात गिरफ्तार
इनामी कुख्यात गिरफ्तार

शाहजहांपुर :शाहजहांपुर जिले के सदर थाना बाजार पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर 25000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्त पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं.

दरअसल, सदर बाजार पुलिस और एसओजी टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि आपके थाने में 2017 से लूट और मोटरसाइकिल चोरी में वांछित चल रहा 25 हजार का इनामी बदमाश चांद मियां उर्फ तक्वीम अख्तर, जो हरदोई जनपद का रहने वाला है वो किसी घटना को अंजाम देने के लिए शाहबाज नगर आ रहा है. सूचना के बाद पुलिस और एसओजी की टीम मौके पर मुस्तैद हो गई. इतने में ही अभियुक्त वहां से मोटरसाइकिल से गुजरा. जिसके बाद पुलिस ने बदमाश की घेराबंदी की, तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. हालांकि पुलिस ने अपना बचाव कर इनामी बदमाश को पकड़ लिया. अभियुक्त के पास से एक 12 बोर का तमंचा, एक जिंदा कारतूस और एक खाली खोखा बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए अभियुक्त को जेल भेज दिया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि हरदोई जिले के मझिला थाना क्षेत्र के दौलतपुर तुम तुमकी गांव का रहने वाला है, 25 हजार का इनामी चांद मियां. जिसे मुठभेड़ के बाद थाना सदर बाजार पुलिस और एसओजी टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी चांद मियां पर लूट और बाइक चोरी के 14 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details