उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चाय की प्याली पड़ी भारी, अस्पलात कर्मचारियों समेत 8 की हालत खराब

By

Published : Feb 21, 2019, 6:58 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

शाहजहांपुर में चाय की चुस्की कई लोगों पर भारी पड़ गई. दरअसल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुवाया में चाय पीने से तकरीबन 11 लोग बीमार हो गए. बीमारों को चाय पीने के कुछ मिनट के अन्दर ही चक्कर आने लगा जिसके बाद उन्हें जिला अस्पलात में भर्ती कराया गया है.

पुवाया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

शाहजहांपुर :जिले में नशीली चाय पीने से सरकारी अस्पताल के कर्मचारियों समेत 11 लोगों की हालत बिगड़ गई. मेडिकल के 3 कर्मचारी और 3 तहसील पत्रकार बेहोश हो गए.कर्मचारियोंकी हालत बिगड़ने पर पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया. फिलहाल सभी का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

चाय की प्याली पड़ी भारी, अस्पलात स्टाफ समेत 8 की हालत खराब
मामला पुवाया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है, जहां मेडिकल के कर्मचारियोंने बाहर से चाय मंगवाई थी. चाय पीते ही मेडिकल के 8 कर्मचारियों और पत्रकारों की हालत बिगड़ने लगी. सभी को बेहोशी और चक्कर आने लगा. इस दौरान एक नर्स समेत 3 कर्मचारी बेहोश हो गए. इसके बाद पूरे स्टाॅफ में हड़कंप मच गया.
बीमारों की हालत स्थिर
आनन-फानन में सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. इनमें से नर्स की हालत ज्यादा खराब बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि चाय पीने से फूड प्वाइजनिंग हुई है. चाय में या तो कोई जहरीला पदार्थ मिला हुआ था या फिर कोई नशीला पदार्थ मिलाया गया था. जिसकी वजह से सभी को बेहोशी छाने लगी. फिलहाल सभी का इलाज किया जा रहा है.
Last Updated : Sep 4, 2020, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details