उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सरकार की प्री प्लानिंग से की गई अतीक की हत्या, उत्तर प्रदेश में कायम है जंगलराज: जाहिद बेग

समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग ने बीजेपी पर प्रहार करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में यूपी जंगलराज कायम हैं और इस जंगल राज के राजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं.

By

Published : Apr 16, 2023, 10:03 PM IST

जाहिद बेग
जाहिद बेग

भदोही:समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग ने कहा प्रयागराज में पुलिस अभिरक्षा के दौरान पूर्व सांसद अतीक अहमद व उनके भाई अशरफ का हत्या सरकार प्री प्लानिंग थी. जिसके तहत तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या की. गोलीकांड के दौरान पुलिस खड़ी रही और कुछ नहीं कर सकी. इससे यही जाहिर होता है कि किसी के इशारे पर यह काम हो रहा है. प्रदेश में पूरी तरह जंगलराज कायम है और इस जंगल राज के राजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं.

समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग
भदोही विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के विधायक जाहिद बेग ने रविवार भदोही नगर स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहां की अतीक व अशरफ की हत्या सरकार की प्री प्लानिंग का एक हिस्सा है. जिससे हत्यारों पर पुलिस कोई जवाबी कार्रवाई न करके सिर्फ खानापूर्ति करते हुए गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमेशा से कहते आ रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज खत्म हो गया है. किंतु इसके बावजूद भी प्रतिदिन बलिया, बांदा सहित अन्य जिलों में हत्याएं हो रही हैं और सरकार सिर्फ झूठी अलाप राग रही है.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में संविधान कानून नाम की चीज नहीं रह गई है, सिर्फ गुंडागर्दी हो रही है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद विधानसभा व लोकसभा के सदस्य थे और इतनी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच यह घटना ने कानून की धज्जियां उड़ा कर रख दी है. इस पूरी घटना में प्रदेश के आला अधिकारी व रसूखदार लोग शामिल है. उन्होंने कहा कि "अतिक का मैं फेवर नहीं ले रहा हूं और न तो सरकार की निंदा कर रहा हूं.

लेकिन, वर्तमान में प्रदेश में जो गतिविधि हो रही है उसी गतिविधि को बता रहा हूं. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेता होने के नाते हमेशा हम सभी लोग सच्चाई बोलते चले आ रहे हैं और गलत का विरोध किए हैं. उन्होंने कहा कि अभी हमारे जिले के पूर्व विधायक विजय मिश्रा के बेटे को फंसाया गया था. तो उसके खिलाफ भी हम समाजवादी पार्टी के नेताओं ने आवाज उठाई थी.

यह भी पढे़ं: यूपी बजट में योगी सरकार ने किया कालीन नगरी के साथ सौतेला व्यवहार: सपा विधायक जाहिद

ABOUT THE AUTHOR

...view details