उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: तहसीलदार से मारपीट पर उतारू हुए मनबढ़, पुलिस ने खदेड़ा

यूपी के भदोही जिले में तहसीलदार के साथ अवैध कब्जा हटवाने गए राजस्वकर्मियों पर मनबढ़ों ने हमला कर दिया. मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के खदेड़ने पर सब भाग खड़े हुए. इसके साथ ही बिना कार्रवाई के तहसीलदार को भी वापस लौटना पड़ा.

By

Published : Sep 8, 2020, 6:15 PM IST

etv bharat
पुलिस

भदोही:सुरियावां थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बहुताच कडाही में पट्टे की जमीन पर अवैध कब्जा करने वाले मनबढ़ों ने राजस्वकर्मियों संग मारपीट कर दी. मौके पर पहुंची सुरियावां पुलिस ने लाठियां भांज मनबढ़ों को खदेड़ा. इसके साथ ही तहसीलदार भदोही को बैरंग लौटना पड़ा.

एसडीएम आशीष मिश्र के निर्देश पर राजस्वकर्मियों की टीम गठित कर तहसीलदार सोमवार को पट्टे की जमीन से अवैध कब्जा हटवाने पहुंचे थे. तहसीलदार को देखते ही अवैध कब्जा करने वाले आगबबूला हो गए और राजस्वकर्मियों पर हमला कर दिया.

तहसीलदार ने तत्काल इसकी सूचना सुरियावां थाने में दी और वहां से चले गए. वहीं मामला संज्ञान में आते ही एसआई शिव प्रकाश मिश्र फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. मनबढ़ों ने पुलिस के साथ भी अभद्रता करने का प्रयास किया, तो पुलिस के जवानों ने लाठियां भांजना शुरू कर दिया.

पुलिस की सक्रियता से बवाल बढ़ाने वाले लोग भाग खड़े हुए. इस बीच राजस्वकर्मी भी मौजूद रहे, लेकिन तहसीलदार के जाने के बाद किसी तरह का कोई अवैध कब्जा नहीं हटवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details