उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

MLA विजय मिश्रा की बेटी ने की अपील- मेरे पापा का विकास दुबे की तरह एनकाउंटर ना करे यूपी पुलिस

भदोही जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्र को मध्य प्रदेश की आगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. विधायक को ट्रांजिट रिमांड पर भदोही लाने के लिए सीओ के नेतृत्व में पुलिस टीम मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गई है. वहीं इस मामले में विधायक की बेटी ने उन्हें सही सलामत कोर्ट तक लेकर आने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है. साथ ही उन्होंने विकास दुबे की तरह एनकाउंटर न करने की मांग की है.

By

Published : Aug 14, 2020, 3:47 PM IST

विधायक विजय मिश्र की बेटी की ने की अपील.
विधायक विजय मिश्र की बेटी की ने की अपील.

भदोही:जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्यप्रदेश में पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं भदोही पुलिस विजय मिश्रा को ट्रांजिट रिमांड पर लेने के लिए मध्य प्रदेश रवाना हो गई है. आज देर रात तक विजय मिश्रा के भदोही पहुंचने की संभावना है. इस मामले में विधायक विजय मिश्र की बेटी ने बयान दिया है कि उनके पिता को पुलिस सही सलामत कोर्ट तक लेकर आए. विजय मिश्रा की बेटी ने कहा है कि विकास दुबे की तरह मेरे पिता का फर्जी एनकाउंटर न किया जाए.

विधायक विजय मिश्रा की बेटी की ने की अपील.

विधायक विजय मिश्रा पर गोपीगंज कोतवाली में बीते 4 अगस्त को विधायक के एक रिश्तेदार ने मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में शुक्रवार को मध्य प्रदेश की आगर पुलिस ने भदोही पुलिस की सूचना पर विधायक को हिरासत में ले लिया है.

विधायक विजय मिश्रा को लेने के लिए सीओ के नेतृत्व में एक पुलिस टीम रवाना भी की गई है. इस मामले में विधायक विजय मिश्रा की बेटी रीमा पांडे ने बयान दिया है कि विधायक को सही सलामत कोर्ट तक पुलिस लेकर आए. साथ ही उन्होंने विकास दुबे की तरह एनकाउंटर न करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details