उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गड्ढे में गिरी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के काफिले की गाड़ी, 2 पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के भदोही में रविवार देर रात एनएच-2 पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी के काफिले की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं इस हादसे में कैबिनेट मंत्री बाल-बाल बच गए.

By

Published : Oct 14, 2019, 10:58 AM IST

कैबिनेट मंत्री के काफिले की गाड़ी गड्ढे में गिरी.

भदोही: जिले में रविवार देर रात एनएच-2 पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की एस्कॉर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरे गड्ढे में गिर गई, जिसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए. गनीमत रही कि कैबिनेट मंत्री की गाड़ी थोड़ी दूरी पर थी नहीं तो वह भी हादसे का शिकार हो सकते थे. हादसे के बाद घायल पुलिसकर्मियों को मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अपने काफिले की गाड़ी में बैठाकर अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

कैबिनेट मंत्री के काफिले की गाड़ी गड्ढे में गिरी.

वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत कर प्रयागराज लौट रहे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी की एस्कॉर्ट गाड़ी औराई कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे-दो पर हादसे का शिकार हो गई है. वाराणसी बॉर्डर पर भदोही पुलिस की एस्कॉर्ट गाड़ी उन्हें लेने पहुंची थी. मंत्री की गाड़ी के आगे चल रही एस्कॉर्ट गाड़ी तेज रफ्तार में जा रही थी. तभी एक मोड़ पर गाड़ी ने संतुलन खो दिया और सड़क के किनारे गड्ढे में गिर गई. जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय मंत्री नंद गोपाल नंदी की गाड़ी थोड़ी सी ही दूरी पर थी.

ये भी पढ़ें-भदोही: इंडिया कारपेट एक्सपो मेले का आयोजन, 12 से अधिक देश करेंगे शिरकत

इस हादसे में भदोही पुलिस की एस्कॉर्ट गाड़ी में सवार ड्राइवर और एक पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. हादसे के बाद मंत्री ने अपने साथ की एक गाड़ी में घायलों को ले जाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया और जिले के उच्चाधिकारियों से बात कर घायलों को समुचित इलाज कराने की बात कही. इसके बाद पुलिस अधीक्षक ने भी अस्पताल जाकर घायलों का हाल जाना. इस हादसे में पुलिस की एस्कॉर्ट गाड़ी के चालक जंग बहादुर यादव और सिपाही पखुंड़ी कुमार घायल हुए हैं. डाक्टरों के मुताबिक दोनों अभी खतरे से बाहर हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details