उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bhadohi Road Accident: जनरथ बस की टक्कर से ट्रैक्टर चालक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By

Published : Feb 28, 2023, 10:54 PM IST

भदोही के गोपीगंज में तेज रफ्तार जनरथ बस ने एक ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर (Janrath Bus and Tractor BetweenCollision) मार दी. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

भदोही
भदोही

भदोही:गोपीगंज में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर जनरथ बस और एक ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया.


गोपीगंज नगर में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कर्बला के सामने पेट्रोल पंप पर हादसा हो गया. जहां ट्रैक्टर चालक मनोज (40) निवासी नथईपुर डीजल भरा कर कट पॉइंट से सड़क की तरफ घूम रहा था. इस दौरान वाराणसी से प्रयागराज की तरफ जा रही तेज रफ्तार की जनरथ रोडवेज बस ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतना तेज था कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल होकर गिर गया. वहीं, हादसे में कठौता गांव निवासी राजू सरोज गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने तुरंत दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज ले गए. जहां रास्ते में ही ट्रैक्टर चालक मनोज की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. वहीं, घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. दुर्घटना के बाद हाईवे पर स्थानीय लोगों ने जाम लगा दिया. मौके पर मौजूद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आवागमन सुचारू रुप से चालू कराया.

मौके पर पहुंची अपर जिलाधिकारी शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि रोडवेज की जनरथ बस में 32 यात्री सवार थे. जो सकुशल बच गये हैं. घटना की संपूर्ण जानकारी लेने के साथ ही उन्होंने राहत कार्य में आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया.


यह भी पढे़ं-Road Accident in Agra: तेज रफ्तार ट्रक ने ली भाई-बहन की जान, हादसे के बाद चालक फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details