उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चंदौली: एलबीएस पीजी कॉलेज का छात्रसंघ भवन बना बियर बार

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एलबीएस कॉलेज के छात्रसंघ भवन में कुछ छात्रों की मादक पदार्थों के सेवन के साथ तस्वीर वायरल हुई है. इससे गुस्साए अन्य गुट के छात्रों ने छात्रसंघ भवन की दीवार पर लिखे पदाधिकारियों के नाम पर कालिख पोत कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jun 8, 2020, 9:02 PM IST

चंदौली
छात्रों ने किया हंगामा

चन्दौली: यूं तो छात्र संघ को राजनीति की पाठशाला माना जाता है और यहां के चुने हुए प्रतिनिधि देश की राजनीतिक दिशा तय करते हैं. लेकिन दीनदयाल नगर (मुगलसराय) स्थित एलबीएस पीजी कॉलेज के छात्रसंघ भवन की शर्मनाक तस्वीर वायरल हो रही है. इस वायरल फोटो में छात्रसंघ के पदाधिकारी बियर पीते नजर आ रहे हैं. वहीं तस्वीर वायरल होने के बाद छात्रों का एक गुट छात्रसंघ भवन की दीवार पर लिखे पदाधिकारियों के नाम पर कालिख पोत दी और दारूबाजी का अड्डा लिख दिया.

लाल बहादुर शास्त्री पीजी कॉलेज का छात्रसंघ अक्सर अपने कारनामों को लेकर चर्चा में रहता है. इस बार छात्रसंघ भवन में बैठकर कुछ छात्र संघ पदाधिकारियों के बियर पीने की फोटो वायरल हुई है. वायरल फोटो में टेबल पर बियर की केन और नमकीन के पैकेट रखे हुए हैं. सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद छात्रों के एक धड़े ने शिक्षा के मंदिर में ऐसा कृत्य करने वालों खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, वैश्विक महामारी कोरोना के चलते स्कूल कॉलेज सब बंद चल रहे हैं. बावजूद इसके एलबीएस पीजी कॉलेज के छात्रसंघ भवन में कुछ पदाधिकारी आ रहे हैं. यही नहीं छात्रों की समस्या को सुनने और समाधान के लिये बनाया गया छात्रसंघ भवन इनकी अय्याशी का अड्डा बन गया है, जहां छात्र नेता अपने सहयोगियों संग बैठकर मादक पदार्थों का सेवन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details