उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोहीः छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, काफी दिनों से था परेशान

By

Published : Aug 11, 2020, 3:29 PM IST

भदोही जिले के स्थानीय नगर में सोमवार रात एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों के आने का इंतजार कर रही है.

etv bharat
छात्र ने लगाई फांसी

भदोही: स्थानीय नगर स्थित गोयल गली के यादव मार्केट में किराए पर रह रहे छात्र ने सोमवार को देर रात पंखे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि छात्र काफी दिनों से परेशान चल रहा था. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों के आने का इंतजार कर रही है.

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ज्ञानपुर केके सिंह ने बताया कि 20 वर्षीय छात्र तेनजिंग पुत्र ओम प्रकाश गौतम गोयल गली के यादव कटरे में किराए के मकान में रहकर पढ़ाई करता था. पुलिस के मुताबिक छानबीन में पता चला है कि वह कुछ दिनों से परेशान चल रहा था. हालांकि अभी यह साफ नहीं है कि तेनजिंग किस बात को लेकर तनाव में था. देर रात उसका शव पंखे से लटके होने की खबर पुलिस को मिली थी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो छात्र तेनजिंग का शव पंखे से गमछे के सहारे लटकता मिला. कोतवाली प्रभारी केके सिंह ने बताया कि कमरे की छानबीन के दौरान पुलिस को तेनजिंग का सुसाइड नोट मिला है. सुसाइड नोट के बारे में पूछने पर पुलिस ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. पुलिस का कहना है कि परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details