उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमएलसी चुनाव: मतदान केंद्रों के लिए पोलिंग पार्टियां रवाना

By

Published : Nov 30, 2020, 4:30 PM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में वाराणसी खंड स्नातक और शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए 7 केंद्र बनाए गए हैं. इन केंद्रों पर 19 बूथ बनाए गए हैं, जहां मंगलवार को वोट डाले जाएंगे. वहीं मतदान केंद्रों के लिए कलेक्ट्रेट से पोलिंग पार्टियों को रवाना कर दिया गया है.

mlc election in bhadohi
भदोही में एमएलसी चुनाव.

भदोही: जिले में होने वाले एमएलसी चुनाव की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. स्नातक एवं शिक्षक एमएलसी चुनाव का प्रचार रविवार शाम को बंद कर दिया गया. आज कलेक्ट्रेट से मतदान केंद्रों पर पोलिंग पार्टियां को रवाना हो गई हैं. जिले में 7 मतदान केंद्रों के साथ 19 बूथों पर मंगलवार को वोट डाले जाएंगे.

बनाए गए 76 मतदान अधिकारी
वाराणसी खंड स्नातक और शिक्षक एमएलसी चुनाव के लिए जिले में करीब 1 से डेढ़ महीने तक जमकर प्रचार प्रसार चला. रविवार के दिन चुनाव प्रचार थम गया. मतदान को सकुशल संपन्न कराने के लिए सोमवार को सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रथम, द्वितीय, तृतीय और पीठासीन अधिकारी कलेक्ट्रेट से बूथों के लिए जा चुके हैं. एमएलसी चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए 19 बूथों पर 76 मतदान अधिकारी बनाए गए हैं. कोरोना संक्रमण के कारण मतदान के समय मतदान अधिकारी मास्क लगाए रहेंगे. सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मतदान कराया जाएगा. तीन दिसंबर को मतगणना होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details