उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही : 2 साल से फरार चल रहा इनामी अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Aug 12, 2020, 7:55 PM IST

यूपी के भदोही जिले में पुलिस ने 2 साल से फरार चल रहे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार.
25 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार.

भदोही :पुलिस ने 25 हजार के इनामी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ्तार अपराधी 2018 से अपने ही जीजा की हत्या के मामले में फरार था. भदोही कोतवाली क्षेत्र के लालीपुर गांव में हरिराम मुसहर ने अपने जीजा रमेश मुसहर की फावड़े से हमला कर हत्या कर दी थी. उसके बाद वह फरार हो गया था. पुलिस हरिराम की तलाश 2018 से ही कर रही थी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

आज क्राइम ब्रांच और भदोही कोतवाली पुलिस की टीम को 25,000 के इनामी अपराधी को पकड़ने में सफलता मिली. पुलिस ने इसे भदोही कोतवाली क्षेत्र के चौरापुर बैदान क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा के अनुसार, पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसके जीजा रमेश मुसहर का किसी अन्य महिला से संबंध हो गया था. जिस पर उसकी बहन जब आपत्ति करती थी तो जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट किया करता था. जब बहन ने यह बात बताई तो उसके बाद उसने फावड़े से अपने भांजे के साथ मिलकर जीजा की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details