उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: चालान काट रहे पुलिसकर्मी खुद नहीं रख रहे सोशल डिस्टेंस का ख्याल

By

Published : Apr 18, 2020, 11:43 PM IST

यूपी के भदोही में पुलिसकर्मी खुद सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं. वहीं वे सोशल डिस्टेंस का पालन न करने वालों के चालान काट रहे हैं. अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा ने कहा क‌ि सोशल डिस्टेसिंग का पालन करने के लिए सभी को निर्देश दिया गया है. सभी को इसके लिए सतर्कता बरतने के लिए कहा जाएगा.

भदोही समाचार.
पुलिसकर्मी नहीं रख रहे सोशल डिस्टेंस का ख्याल.

भदोही: जनपद में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की नसीहत देने वाली पुलिस खुद सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रही है. आज सोशल डिस्टेंसिंग का हवाला देकर पुलिस ने नगर के दुर्गागंज तिराहे पर ऑनलाइन चालान किया. प्रतिदिन दर्जन भर से अधिक लोगों का चालान इसी तरह होता है. लेकिन पुलिसकर्मी खुद सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना भूल जाते हैं.

कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिए शासन ने सो‌शल डिस्टेंसिंग पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया है. इसको प्रभावी बनाने के लिए सीओ से लेकर थानाध्यक्ष तक क्षेत्रों में भ्रमण करते हैं लेकिन वे खुद और विभागीय कर्मचारी सोशल डिस्टेसिंग का कितना पालन करते हैं, इस पर सवाल उठने लगे हैं.

ज्ञानपुर नगर, गोपीगंज नगर में कमोबेश यही स्थिति रही. चक्रमण से लेकर चेकिंग अभियान में पुलिस ने एक मीटर दूरी का भी ध्यान नहीं दिया. एक बाइक पर दो लोगों के बैठने पर वाहन का चालान कर दिया गया लेकिन पुलिस महकमे में ही एक बाइक पर दो से तीन सिपाही नगर में भ्रमण करते आसानी से दिख जाते हैं, जिस पर ध्यान नहीं दिया जाता. अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र कुमार वर्मा ने कहा क‌ि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए सभी को निर्देश दिया गया है. ऐसा न करना ठीक नहीं है. सभी को इसके लिए सतर्कता बरतने के लिए कहा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details