उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीस कमेटी की हुई बैठक, शांति से त्योहार मनाने की अपील की

आगामी पंचायत चुनाव के साथ ही त्योहारों का आगमन होने वाला है. जिसको लेकर किसी प्रकार की कोई अराजकता न फैले इसके लिए कोतवाली परिसर में तहसीलदार तनुजा निगम की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. इस मौके पर नायब तहसीलदार बलवंत उपाध्याय, पुलिस क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह व नए क्षेत्राधिकारी अजय कुमार के साथ अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे.

By

Published : Mar 10, 2021, 1:55 PM IST

पीस कमेटी की हुई बैठक
पीस कमेटी की हुई बैठक

भदोही:जिले में औराई कोतवाली परिसर में आगामी त्यौहार और पंचायत चुनाव को लेकर पीस कमेटी की बैठक हुई. जिसमें पंचायत चुनाव से लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात की गई.

कोतवाली परिसर में तहसीलदार तनुजा निगम की अध्यक्षता में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया. उन्होंने आए हुए सभी लोगों से शांतिपूर्ण त्योहारों को मनाने के लिए अपील की और यह भी कहा कि किसी को कोई समस्या पड़ती है तो तुरंत पुलिस को सूचना करें. जिससे शांति भंग न हो सके. आने वाले त्यौहार शिवरात्रि, होली और पंचायत चुनाव पर किसी तरह के लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

तहसीलदार तनुजा निगम ने कहा कि कुछ स्थानों पर शिव बारात और होली के आयोजन होते हैं जहां उन्हें भी संयम से त्योहार मनाने की अपील की जा रही है. यदि कोई माहौल खराब करने की कोशिश करता है तो उस पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी. साथ ही आगामी पंचायत चुनाव पर भी पुलिस की पैनी नजर है. जहां गांव में माहौल खराब करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. ऐसे लोगों को पुलिस पहले से ही चिन्हित कर चुकी है. इसलिए वे आने वाले त्यौहार और पंचायत चुनाव में भी सौहार्द पूर्वक वातावरण कायम रखेंगे इसी में उनकी भलाई है.

इस मौके पर तहसीलदार तनुजा निगम नायब तहसीलदार बलवंत उपाध्याय पुलिस क्षेत्राधिकारी लेखराज सिंह व नए क्षेत्राधिकारी अजय कुमार कोतवाली प्रभारी इंचार्ज विनोद कुमार दुबे वह सभी हल्का के दरोगा सहित चेयरमैन नंद कुमार मौर्या नगर पंचायत के घोसियां के शैलेंद्र कुमार बरनवाल राजेश कुमार दया शंकर गौतम, प्रधान श्यामसुंदर कनौजिया, इदरीश धर्मेंद्र कुमार मिश्रा प्रधान संदीप मौर्य अनुज बरनवाल भोलानाथ गौतम शिव प्रकाश गुप्ता नन्हे सहित क्षेत्र के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details