उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: बाइक-स्कॉर्पियो की टक्कर में एक की मौत, दो घायल

By

Published : Aug 20, 2020, 4:57 PM IST

भदोही जिले में गुरुवार को गोपीगंज थाना स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर एक स्कॉर्पियो और बाइक के बीच हुई जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना में एक शख्स की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.

भदोही: गोपीगंज थाने के राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर गुरुवार को सुबह करीब 8:00 बजे एक स्कॉर्पियो और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. दुर्घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दुर्घटना में दो अन्य लोग घायल भी हुए हैं. वहीं इस दौरान स्कॉर्पियो ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर ड्राइवर की खोजबीन शुरू कर दी है.

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खानापुर थाना गोपीगंज निवासी राजकुमार पुत्र खानापुर अपनी मोपेड से कुछ सामान खरीदने को बाजार आया था. गोपीगंज बाजार से सामान खरीदकर वापस घर की तरफ जा रहा था कि तभी सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी से जोरदार टक्कर हो गई, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं हादसे में दो लोग घायल हो गए. आसपास के लोगों ने आनन फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर कोतवाली से थाना प्रभारी, चौकी प्रभारी और जंगीगंज प्राभारी सगीर अहमद फोर्स के साथ पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं हादसे के बाद स्कॉर्पियो ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी है.

दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घंटों जाम की स्थिति बनी रही. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने किसी तरह जाम को हटवाया. फिलहाल पुलिस फरार स्कॉर्पियो ड्राइवर का पता लगाने में जुट गई है. उधर मृतक के गांव में हादसे की सूचना मिलते ही थाने पर परिजन पहुंच गए थे. पुलिस अधिकारियों ने आरोपी पर कार्रवाई करने की बात कहकर परिजनों को शांत कराने के बाद वापस भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details