उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 7, 2019, 5:30 PM IST

ETV Bharat / state

भदोहीः जमीन के विवाद में चाचा ने भतीजे पर चलाया फावड़ा, मौत

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में बीते शनिवार को दो पक्षों में जमीन के विवाद में जमकर मारपीट हुई थी. मारपीट के दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. बुधवार को युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई.

चाचा की पिटाई से भतीजे की मौत.

भदोहीः जिले में विवादित जमीन पर सब्जी की बुआई करने से मना करने पर युवक के ही चाचा ने अपने भाइयों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. मारपीट के दौरान युवक पर फावड़े से हमला किया गया, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गई. युवक को गंभीर हालत में बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई.

जमीन के विवाद में चाचा ने भतीजे को पीटा.
मामला सुरियावां थाना क्षेत्र के अमिलहरा गांव का है. यहां पट्टीदारों के बीच जमीन का विवाद चल रहा था. आरोप है कि शनिवार को एक पक्ष के लोग विवादित जमीन पर जबरदस्ती सब्जी की बुआई करने लगे. इसका 17 वर्षीय किशोर बसंतलाल और उसके परिवार ने विरोध किया.

पढ़ें- भदोही: कालीन गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

इस पर आरोपी चाचा तूफानी बिन्द और तेगालाल और दो चचेरे भाई विशम्भर और योगेश ने युवक को जमकर मारा पीटा और सिर पर फावड़े से प्रहार कर दिया. इसमें बसंतलाल गम्भीर रूप से घायल हो गया. उसे उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. यहां बुधवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details