उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे के खिलाफ जारी हुआ गैर जमानती वारंट

भदोही जिले के ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ जिले की सीजेएम कोर्ट गैर जमानती वारंट जारी किया गया है. इसके पहले विधायक की पत्नी के खिलाफ भी अदालत गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है. फिलहाल विधायक की पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं.

By

Published : Sep 4, 2020, 7:47 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 9:37 AM IST

विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा
विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा

भदोही: जिले के ज्ञानपुर सीट से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. रिश्तेदार के साथ जमीन को लेकर हुए विवाद मामले में विधायक विजय मिश्रा को न्यायिक हिरासत में चित्रकूट जेल भेजा जा चुका है. गुरुवार को उनके बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने गैर जमानती वारंट (एनबीडब्लू) जारी कर दिया है. विधायक की पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं. जिसके बाद विधायक के परिवार पर चौतरफा दबाव बढ़ने लगा है.

गोपीगंज कोतवाली में बीते दिनों दर्ज हुए मुकदमे के मामले में विधायक विजय मिश्रा की पत्नी और बेटा फरार चल रहे हैं. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इस संबंध में विवेचक कृष्णानंद राय की तरफ से अभियोजन अधिकारी के माध्यम से कोर्ट में एनबीडब्लू के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया था. जिस मामले में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत ने विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के खिलाफ गुरुवार को गैर जमानती वारंट निर्गत कर दिया है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 9:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details