उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

MLA विजय मिश्रा के करीबियों के होश हुए फाख्ता

By

Published : Jan 9, 2021, 1:45 PM IST

भदोही में एक लिस्ट वायरल होते ही बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के करीबियों में हड़कंप मच गया. दरअसल उस लिस्ट में दावा किया गया था कि पुलिस विजय मिश्रा के उन करीबियों के खिलाफ कार्रवाई करने वाली है, जो उनके गलत कामों में साथ देते हैं.

MLA विजय मिश्रा के करीबियों के होश हुए फाख्ता
MLA विजय मिश्रा के करीबियों के होश हुए फाख्ता

भदोहीः बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के करीबियों के होश उस वक्त फाख्ता हो गये, जब जिले में एक लिस्ट वायरल होने लगी. दरअसल उस लिस्ट में 60 लोगों का नाम शामिल था. जिसपर पुलिस गुंडा एक्ट लगाकर कार्रवाई करने वाली है. इस लिस्ट में विजय मिश्रा के परिवार वालों के नाम शामिल थे. बाकी उनके करीबियों के नाम थे.

वायरल लिस्ट से मचा हडकंप

विधायक के परिजन और करीबी लिस्ट वायरल होते ही जिला छोड़कर फरार हो गये. लेकिन जब इस मामले में पुलिस अधीक्षक से बातचीत की गयी, तो उन्होंने बताया कि ऐसी कोई भी लिस्ट नहीं बनी है. पुलिस किसी भी ऐसे शख्स पर कोई कार्रवाई नहीं करेगी, जो निर्दोष हो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिसने भी ये लिस्ट वायरल की है, उसका पता लगाया जा रहा है. पकड़े जाने पर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी. लिस्ट में नाम हो या न हो किसी को भी परेशान होने की जरूरत नहीं है. पुलिस ने ऐसी कोई भी लिस्ट तैयार नहीं की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details