उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: नाबालिग का फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल, आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

By

Published : Oct 17, 2020, 5:45 PM IST

Updated : Oct 18, 2020, 7:33 AM IST

यूपी के भदोही जिले में नाबालिग द्वारा फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नाबालिग किसी के कहने पर फायरिंग करता हुआ दिख रहा है. वहीं वायरल वीडियो का संज्ञान लेते आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

etvbharat
नाबालिग का पिस्टल से फायरिंग करते वीडियो वायरल

भदोही: जिले में एक नाबालिग लड़के का फायरिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो भदोही के औराई थाना क्षेत्र का है, जिसमें एक 12 साल का लड़का विपिन दुबे नाम का आदमी के कहने पर फायरिंग करता हुआ दिख रहा है. पुलिस अधीक्षक ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दे दिए थे. वहीं विपिन दुबे पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

देखें वायरल वीडियो.

जिले में नाबालिग द्वारा फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि नाबालिग लड़का किसी के कहने पर फायरिंग कर रहा है. इस दौरान वहां अन्य बच्चे भी थे, ऐसे में कोई दुर्घटना भी हो सकती थी.

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने इस मामले पर कहा कि इस तरीके का कार्य गैर कानूनी है. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस मामले पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही गलती करने वालों की गिरफ्तार की जाएगी. साथ ही लाइसेंस रद्द करने का प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

Last Updated : Oct 18, 2020, 7:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details