उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही में लॉकडाउन की खबर सुनते ही बाजरों में बढ़ी भीड़, सामान खरीदने की लगी होड़

सरकार द्वारा लॉकडाउन की खबर सुनते ही भदोही जिले में लोगों की भीड़ बाजारों में देखने को मिली. बाजारों में अचानक से लोगों की भीड़ बढ़ने से खरीदारी करने की होड़ मच गई.

By

Published : Mar 24, 2020, 7:02 PM IST

lockdown in bhadohi
लोगों की भीड़ बाजारों में दिखने को मिली

भदेहीः सीएम योगी ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे प्रदेश में लॉकडाउन की घोषणा की है. इस घोषणा के बाद लोग जरूरत के सामान लेने के लिए अपने घरों से बाहर निकले. जिले के गोपीगंज, जंगीगंज, ज्ञानपुर, औराई, सुरियावां और भदोही के बाजारों में अचानक से लोगों की भीड़ बढ़ गई. कोरोना के बढ़ते प्रभाव की वजह से घरेलू उपयोग की चीजें महंगी होने लगी है.

लोगों की भीड़ बाजारों में दिखने को मिली.

जिला प्रशासन ने लॉकडाउन की तैयारियां पूरी कर ली हैं. डीएम ने जिला के व्यापारियों के साथ कलेक्ट्रेट में मीटिंग की. व्यापारियों से अनुरोध किया कि वह दुकान न खोलें सिर्फ वही दुकानदार अपनी दुकानों को खोलें, जिनसे रोजमर्रा की जीवन प्रभावित न हो. उनको यह भी कहा है की दिनभर में कोई एक समय फिक्स कर लें और लोगों को अनावश्यक अपनी दुकानों पर भीड़ न लगाने दें. वहीं जिला अधिकारी ने पुलिस अधीक्षक अधीक्षक के साथ भी मीटिंग करते हुए कहा है कि जिले के सभी बॉर्डर को सील कर दिया जाए ताकि कोई भी ना जिले से बाहर जा पाए और ना ही अंदर आ पाए.

भदोही जिला मिर्जापुर, जौनपुर, वाराणसी और इलाहाबाद से लगा हुआ है. जौनपुर, वाराणसी और इलाहाबाद द्वारा भदोही का बॉर्डर पहले ही सील कर दिया गया है. आज मिर्जापुर बॉर्डर को भी भदोही पुलिस द्वारा सील कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details