उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: विवाहिता ने चार लोगों पर लगाया गैंगरेप का आरोप, सभी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में एक महिला ने चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 5, 2020, 10:38 AM IST

भदोही में सामूहिक दुष्कर्म.
भदोही में सामूहिक दुष्कर्म.

भदोही: ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र में चार लोगों पर अपहरण और बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. वहीं आरोपियों ने महिला को जान से मारने की धमकी देते हुए इसका जिक्र किसी से न करने की धमकी भी दी है. हालांकि अगले दिन पीड़िता ने अपने पति के साथ जाकर इसकी शिकायत पुलिस से की. इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, कोईरौना थाना क्षेत्र की एक महिला ने आरोप लगाया कि बीते शनिवार को वह सामान लेने गोपीगंज बाजार गई थी. तभी कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया और अपने गांव ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. उन्होंने इस बात को किसी से भी न बताने की धमकी दी. उसने बताया कि आरोपियों ने उसे और उसके बच्चों को जान से मारने की धमकी भी दी.

अगले दिन सुबह होने पर उसने अपने पति को सारी बातें बताई और कोतवाली पुलिस को तहरीर दी. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रायपुर गांव के रहने वाले धनन्जय शुक्ल, टिंकू शुक्ल, विकास कुमार और सोनू उपाध्याय नामक चारों आरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details