उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: कोरोना से जंग, हर रोज गरीबों की मदद के लिए बढ़ रहे हाथ

By

Published : Apr 9, 2020, 5:43 PM IST

लॉकडाउन के दौरान भदोही में लोग गरीबों को राशन उपलब्ध कराने के लिए आगे आ रहें है. औराई तहसील के त्रिलोकपुर नहरा समेत कई जगहों पर गरीबों को राशन वितरित किया गया.

food packets distributed in bhadohi
भदोही में लोग गरीबों को राशन उपलब्ध कराने के लिए आगे आ रहें है

भदोही :कोरोना वायरस ने इस वक्त पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है. औराई में लॉकडाउन के दौरान भारतीय स्टेट बैंक शाखा घोसियां के प्रबंधक ओ.पी जायसवाल के नेतृत्व में गरीबों में भोजन के पैकेट वितरित किए गए.

भारतीय स्टेट बैंक शाखा घोसियां के प्रबंधक ओ.पी जायसवाल के नेतृत्व में जयरामपुर, भवानीपुर, जेठूपुर, घोसियां, में गरीब और वनवासी बस्तियों में भोजन के पैकेट वितरित कियें गए. इस अवसर पर सर्विस मैंनेजर सुभाष शुक्ला, मनीष सेठ समेत कई लोग मौजूद रहे.

औराई तहसील के त्रिलोकपुर नहरा पर गुप्ता पाली क्लीनिक ने भी गरीबों को आटा, सब्जी, तेल, और मसाला सैकड़ों लोगो को बांटा. गुप्ता के पिता डॉ. जी.पी गुप्ता ने कहा कि कोई भी गरीब भूखा न सोये इसलिए राशन वितरित कर रहा हूं. प्रत्येक दिन माधोसिंह में भोजन बनवा कर वितरण किया जाता है .

भारत में कोराना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. केंद्र सरकार और राज्य सरकार हर संभव कार्य कर रही हैं, जिससे कि इस महामारी से बचा जा सके. सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील भी की जा रही है. ऐसे में अन्नदाता को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details