उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 24, 2019, 7:30 AM IST

ETV Bharat / state

भदोही: अब भी हिंसक प्रदर्शन का खतरा, पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

सीएए के विरोध में अब भी हिंसक प्रदर्शन का खतरा भदोही में बना हुआ है. तनाव को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी फुल फार्म में है. ऐसे में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया और लोगों को किसी के बहकावे में न आने की सलाह दी.

flag march etv bharat
पुलिस बल.

भदोही: जिले में बीते शुक्रवार को सीएए के विरोध में जुमे की नमाज के बाद उपद्रव हुआ था, जिसके बाद भदोही शहर और पास के इलाकों में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल की तैनाती की गई. उच्चाधिकारी लगातार इन इलाकों का जायजा कर रहे हैं. इसको ध्यान में रखते हुए नई बाजार इलाके में पुलिस बल ने फ्लैग मार्च किया.

भदोही के कुछ इलाकों में अभी भी तनाव का माहौल है. इसको देखते हुए पुलिस बल मुस्तैद नजर आ रहा है. विभाग के कई बड़े अधिकारी लगातार इलाकों का मुआयना कर रहे हैं. पुलिस लगातार दबिश डालकर गिरफ्तारी में भी जुटी हुई है. इस सिलसिले में आज भी पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

भदोही में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च.

नई बाजार में आज डीआईजी, एसपी, डीएम ने भारी फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से अपील कर कहा कि किसी भी अफवाह पर ध्यान न दे. एसपी ने बताया की जिले में शांति व्यवस्था कायम है. अभी कही से भी किसी अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.

पढ़ें: CAA PROTEST: AMU में छात्रों ने निकाला कैंडल मार्च, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बीते शुक्रवार को भदोही में धारा-144 लगने के बाद भी बड़ी संख्या में लोग प्रदर्शन करने सड़कों पर उतरे थे, जिसके बाद पुलिस पर पथराव भी हुआ था. पुलिस ने लाठीचार्ज और भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए कई राउंड आंसू गैस के गोले दागे. इस मामले में बड़ी संख्या में उपद्रव करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details