उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चन्दौली: शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी में फायरिंग

उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिले में शराब पीने के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई. इसी बीच एक पक्ष की ओर से फायरिंग की की गई. हालांकि फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी.

By

Published : Jul 5, 2020, 6:55 AM IST

चन्दौली
शराब पीने के दौरान फायरिंग

चन्दौली: नौगढ़ थाना क्षेत्र में शराब पीने के दौरान दो पक्षों में कहासुनी के बाद फायरिंग का मामला सामने आया है. वहीं फायरिंग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि फायरिंग में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने रायफल समेत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

समशेरपुर गांव का रहने वाला मनीष गहरवार अपने मित्रों के साथ बैठकर शराब पी रहा था. तभी अचानक बोझ गांव के प्रधान प्रतिनिधि दिवाकर उर्फ पिंटू यादव भी अपने मित्र के साथ वहां पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्ष के लोग साथ में बैठकर शराब पीने लगे.

इसी बीच किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. इसी बीच पिंटू यादव ने अपनी लाइसेंसी राइफल निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी. इससे वहां मौजूद लोग सकते में आ गए. आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने बंदूक पकड़कर नाल ऊपर कर दिया. इस बीच ट्रिगर दबने से गोली हवा में फायर हो गई और मनीष बाल-बाल बच गया.

इसके बाद मनीष के साथियों ने बंदूक छीनकर तोड़ने का प्रयास किया और घटना के बाबत पुलिस को सूचना दे दी. रात में हुई फायरिंग की घटना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. इसके बाद तत्काल डायल 112 और नौगढ़ थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने आरोपी प्रधानपति दिवाकर यादव उर्फ पिंटू को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मौके से एक टूटी हुई रायफल कब्जे में ले ली. इस संबंध में नौगढ़ थाना प्रभारी ने बताया कि शराब पीने के मामले को लेकर दोनों पक्षों में हवाई फायरिंग हुई है, जहां से पिंटू यादव की लाइसेंसी बंदूक टूटी हुई हालत में प्राप्त हुई है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details