उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: जर्जर बिजली के तार और खम्भे दे रहे हादसे को दावत

By

Published : Apr 12, 2020, 8:13 AM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में औराई विधानसभा में नगर पंचायत घोसिया के NH2 मुख्य मार्ग पर लटकते जर्जर तार लोगों के लिए समस्या बढ़ा रहे हैं. बार-बार विभागीय आधिकारियों को सूचना देने के बाद भी लापरवाही बढ़ती जा रही है.

जर्जर बिजली के तार और खम्भे दे रहे हादसे को दावत
जर्जर बिजली के तार और खम्भे दे रहे हादसे को दावत

भदोही:जिले केऔराई में लटकते बिजली के तार हादसों को निमंत्रण दे रहे हैं. बिजली उपकेंद्र घोसिया से संचालित फीडरों पर आपूर्ति के लिए लगे उलझे और जर्जर हो चुके हैं. स्थानीय लोगों ने कई बार अधिकारियों को इसके बारे में जानकारी दी, लेकिन बिजली विभाग लापरवाह बना हुआ है.

जिले में खंभों से लटकते बिजली के तार और झुके हुए खंभे से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता हैं. समय रहते विभाग का ध्यान ऐसे तारों, नगर पंचायत घोसिया के NH2 मुख्य मार्ग पर लटकते जर्जर तार आगे मुश्किलें बढ़ाएंगे. खंभों से तार इस तरह लटक रहे हैं कि यदि नगर पंचायत ने इसकी ओर ध्यान नहीं दिया तो खतरा बढ़ सकता है.

जर्जर बिजली के तार और खम्भे दे रहे हादसे को दावत

वार्डवासी कई बार इस समस्या को लेकर अधिकारियों से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. लोगों का कहना है कि समस्या से अधिकारियों को अवगत कराया गया, लेकिन विभागीय अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं, जो आने वाले समय में किसी बड़े हादसे का कारण बन सकता है.

ये भी पढ़ें-भदोहीः बुनकरों का आरोप कंपनी ने काम से निकाला, पलायन को मजबूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details