उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, जानें क्या रही हादसे की वजह

By

Published : Mar 26, 2021, 5:30 AM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद भदोही अंतर्गत थाना क्षेत्र औराई के महाराजगंज बाजार स्थित वाराणसी-प्रयागराज रेलमार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से 50 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई‌. हादसा तितराहीं गांव के सामने आज रात 10:30 बजे रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ.

ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत.
ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत.

भदोहीः थाना क्षेत्र औराई के महाराजगंज बाजार स्थित वाराणसी-प्रयागराज रेलमार्ग पर ट्रेन की चपेट में आने से 50 वर्षीय अधेड़ की मौत हो गई‌. हादसा तितराहीं गांव के सामने आज रात 10:30 बजे रेलवे ट्रैक पार करते समय हुआ. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नशे की हालत में हुआ हादसा

हादसे की जानकारी होने पर परिजन, स्थानीय पुलिस और ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंच गई. बताया जाता है कि नशेड़ी अधेड़ नागेंद्र राय उर्फ गुड्डू पुत्र लालता प्रसाद औराई थानाक्षेत्र के बारीपुर गांव का निवासी था. वह आए दिन भांग, दारू, गांजा आदि का सेवन कर परिजनों से झगड़ा करता रहता था. घटनास्थल पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. नागेंद्र अपने पीछे पत्नी, 2 पुत्रों और 3 पुत्रियों को छोड़ गया है. उसकी मौत से पत्नी, बच्चों और परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details