उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रक ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, गर्भवती पत्नी सहित बच्चे की मौत

भदोही में(Truck collides with bike in Bhadohi) जीटी रोड पर ट्रक की टक्कर से बाइक गिरने पर गर्भवती महिला और मासूम बच्चे की मौत (Woman and child die due to truck collision) हो गई. पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 25, 2023, 11:05 PM IST

गर्भवती पत्नी सहित बच्चे की मौत
गर्भवती पत्नी सहित बच्चे की मौत

भदोही:गोपीगंज नगर के राष्ट्रीय राजमार्ग मीरजापुर तिराहे पर देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया. ट्रक की टक्कर से बाइक सवार गर्भवती महिला और उसके मासूम बच्चे की मौत हो गई. वहीं, पति बाल-बाल बच गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. महिला मायके से अपने घर वापस जा रही थी.

जानकारी के अनुसार गोपीगंज थाना क्षेत्र के बड़ा गांव निवासी सुचित सरोज अपनी पत्नी पूनम सरोज(25) और डेढ़ साल के बेटे रितिक को बाइक से लेकर ससुराल जोहरपुर गया था. शनिवार शाम को वह वापस अपने घर लौट रहा था. तभी मीरजापुर तिराहे पर उसकी बाइक में एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे पत्नी पूनम और बेटा रितिक नीचे गिर गए. जिन्हें ट्रक रौंदते हुए चला गया और सुचित बाल-बाल बच गया.

घटना की जानकारी मिलने पर मायके पक्ष के लोग मौके पर पहुंचे. वहीं, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने सुचित को साथ लेकर ट्रक का पीछा किया लेकर पकड़ने में असफल रही. बाद में पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सुचित ने बताया कि उसकी पत्नी पूनम गर्भवती थी. परिवार में तीन दर्दनाक मौत होने पर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.


घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कहा कि नगर के सभी कट प्वाइंट बंद होने के से दुर्घटनाएं हो रही हैं. इसके बावजूद पुलिस कट प्वाइंट नहीं खोल रही है. इन दुर्घटनाओं में पुलिस की लापरवाही है. लोगों का कहना है कि आम आदमी की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. आए दिन जीटी रोड पर कट प्वाइंट बंद होने से दुर्घटना हो रही है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर ठगी गरने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार शातिर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: सड़क पार कर रहे तीन साल के बच्चे को स्कूल बस ने रौंदा, परिजनों ने सड़क पर किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details