उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: प्यार के चक्कर में कांस्टेबल ने ट्रेन के सामने कूद की आत्महत्या, परिवार ने कहा- हुई है हत्या

उत्तर प्रदेश के भदोही में एक सिपाही ने का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला. लोगों का कहना है कि युवक ने एक तरफा प्यार के चलते आत्महत्या की है, जबकि परिजन हत्या की बात कहकर मामले की जांच की मांग कर रहे हैं.

By

Published : Nov 27, 2019, 10:52 PM IST

etv bharat
पुलिस कांस्टेबल ने की आत्महत्या.

भदोही: कोइरौना थाना क्षेत्र में तैनात सिपाही का शव जंगीगंज रेलवे ट्रैक के मिला है. बताया जा रहा है कि सिपाही किसी महिला कॉन्स्टेबल से एक तरफा प्यार करता था. इसी वजह से उसने चौरा-चौरी ट्रेन के सामने कूद कर खुदखुशी कर ली. वहीं मृतक के परिजनों ने मौत की आशंका जताई है. परिजनों का कहना है कि मामले की जांच होनी चाहिए.

2018 में पुलिस में हुआ था भर्ती
युवक 2018 में पुलिस में भर्ती हुआ था, फिलहाल वह कोइरौना में तैनात था. बताया जा रहा है कि बीती रात किसी सिपाही का जन्मदिन था और वह थाने के बगल में ही अपने कमरे में सभी लोग पार्टी कर रहे थे.

जानकारी देते एसपी राम बदन सिंह.

रेलवे ट्रैक पर मिला शव
पार्टी के बाद सिपाही ने साथ काम करने वाली महिला कॉन्स्टेबल के से बात करने की कोशिश की. महिला कांस्टेबल ने फोन पर इसकी शिकायत अपने अधिकारियों से कर दी. इसके बाद सभी अपने घर चले गए. बुधवार सुबह पुराना थाना क्षेत्र से 12 किलोमीटर दूर स्थित जगदीश सराय रेलवे स्टेशन के पास पटरियों पर सिपाही का शव पड़ा मिला.

परिजनों ने की जांच की मांग
बताया जा रहा है कि सिपाही स्वभाव से अंतर्मुखी था और वह साथी कॉन्स्टेबल से एकतरफा प्यार में पड़ा था. महिला कॉन्स्टेबल के व्यवहार से व्यथित होकर सिपाही ने ऐसा कदम उठाया होगा, जबकि परिजनों का कहना है कि वह आत्महत्या नहीं कर सकता, उसकी हत्या की गई है और प्रशासन इसकी जांच करवाएं.


यह भी पढ़ें- कॉलेज जा रहे दो भाईयों को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details