उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: कोरोना वायरस को लेकर सीएमओ ने प्राइवेट डॉक्टर्स के साथ की बैठक

By

Published : Mar 22, 2020, 1:29 PM IST

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कोरोना वायरस को लेकर स्वास्थ्य विभाग काफी सतर्क नजर आ रहा है. सीएमओ ने जिले में कई प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों ने साथ आपात बैठक बुलाकर दिशा निर्देश जारी किए.

etv bharat
कोरोना वायरस को लेकर सीएमओ ने की मीटिंग.

भदोही:देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर जिले में स्वास्थ्य विभाग काफी सतर्क नजर आ रहा है इसी क्रम में सीएमओ ने आज जनपद के सभी प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टरों के साथ एक आपात बैठक बुलाई, जहां उन्होंने सभी डॉक्टरों को तमाम दिशा निर्देश दिए. जिले में अन्य देशों से करीब 30 लोग आए है, जिनमें कई लोगों की जांच की जा रही है.

कोरोना वायरस को लेकर सीएमओ ने की मीटिंग.

कोरोना को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट
स्वाथ्य विभाग द्वारा कोरोना वायरस से बचाव को लेकर बड़े पैमाने पर तैयारियां की गई है. दो सरकारी और दो निजी अस्पतालों में 10-10 बेड के आइसोलेशन वार्ड बनाये गए है. विदेश से लौटे लोगों की वहां जांच कराई जा रही है. अभी तक जिले में 30 लोग विदेश से आये है जिसमें 11 लोगों को 28 दिन की निगरानी में रखा गया है, जबकि अभी 19 लोग अपने घरों पर ही सर्वलांस टीम की निगरानी में है. सीएमओ कार्यालय में इसको लेकर कंट्रोल बनाया गया है.

इसे पढ़ें-भदोही: कोरोना से बचने के लिए स्वास्थ्य महकमा तैयार, जारी किए 5 हेल्पलाइन नंबर

जरुरी आपरेशन हैं उन्ही को किया जाए, अस्पतालों में भीड़ एकत्र न हो इसका ध्यान दिया जाए. जिले में स्वास्थ्य विभाग कोरोना को लेकर काफी सतर्क है और विभाग की तैयारियां पूरी है.
-डॉ. लक्ष्मी सिंह, सीएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details