उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 1, 2020, 8:09 PM IST

ETV Bharat / state

भदोही: किशोरी के साथ गैंगरेप, 4 अभियुक्तों के खिलाफ FIR दर्ज

यूपी के भदोही में एक नाबालिक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. नाबालिग किशोरी के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. पिता की तहरीर पर चारों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

rape with a minor teenager
सामूहिक दुष्कर्म का मामला

भदोही:जिले के औराई कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव की घटना है. नाबालिग किशोरी के साथ चार लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. किशोरी के पिता की तहरीर पर औराई पुलिस ने चारों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

लिखित तहरीर पर कार्रवाई
नाबालिक किशोरी के पिता ने औराई थाने में लिखित तहरीर दी है. उन्होंने लिखित तहरीर देकर अवगत कराया कि 26 जून की रात उसकी पुत्री शौच के लिए बगीचे में गई थी. इस दौरान बगीचे में जाते समय अचानक रास्ते में डब्बू उर्फ विजय बहादुर पुत्र शिवप्रसाद, जोगेश बिंद पुत्र शेषमणि बिंद, विष्णु कांत पुत्र मंत्री बिंद और सत्यम बिंद उर्फ सोनू पुत्र मोतीलाल उर्फ मूसे चारों अख्तियारपुर थाना कछवा मिर्जापुर निवासी हैं. चारों किशोरी का मुंह दबाकर उठा ले गए. इसके बाद उसके साथ चारो लोगों ने दुष्कर्म किया.

इसके बाद नाबालिक किशोरी को उसी बगीचे में छोड़ कर भाग गए. काफी समय बीत जाने के बाद बच्ची घर नहीं लौटी तो परिवार वाले ने उसे खोजते हुए बगीचे में पहुंच गए. बच्ची की यह हालत देखकर सभी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी. किशोरी के पिता ने औराई कोतवाली में चारों दोषियों के खिलाफ लिखित तहरीर दी. औराई पुलिस ने धारा 153/ 2020, 376 अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details