उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिस या माफिया के साथ मिलकर कराई जा सकती है मेरी हत्या: MLA विजय मिश्रा

भदोही ज्ञानपुर विधायक विजय मिश्रा ने मध्य प्रदेश के आगर में बड़ा बयान दिया है. विजय मिश्रा ने कहा कि पुलिस या माफिया के साथ मिलकर मेरी हत्या कराई जा सकती है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि मेरे परिवार को बर्बाद किया जा रहा है और झूठे मुकदमे में फंसाया जा रहा है.

By

Published : Aug 15, 2020, 12:29 PM IST

Updated : Aug 15, 2020, 1:09 PM IST

etv bharat
विजय मिश्रा ने जताई हत्या की आशंका.

भदोही: मध्य प्रदेश के आगर में ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को मध्य प्रदेश पुलिस ने शुक्रवार को हिरासत में लिया था. आज पुलिस उनको मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी, तभी उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि मुझे मरवाने की साजिश हो रही है.

विजय मिश्रा ने जताई हत्या की आशंका.

उन्होंने उत्तर प्रदेश के कई बीजेपी के बड़े नेताओं पर भी आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी एमएलसी रामलली, बेटे और मुझे कभी भी साजिश के तहत मरवाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि इस साजिश के पीछे बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह, विनीत सिंह, सुशील सिंह जैसे राजपूत बाहुबली नेताओं का हाथ हो सकता है.

आगे उन्होंने बताया कि कुछ जाति की राजनीति करने वाले लोग मेरी जान के पीछे पड़े हैं. आपको बता दें कि बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के ऊपर उनके ही रिश्तेदार ने एफआईआर दर्ज कराई थी, जिसके बाद से ही वह जिले से फरार चल रहे थे. वह महाकाल के दर्शन के लिए जा रहे थे, तभी एमपी पुलिस ने उन्हें आगर जिले से हिरासत में ले लिया था.

विधायक विजय मिश्रा को एमपी के आगर जिले के जिला अस्पताल में मेडिकल जांच के साथ उनका कोरोना टेस्ट भी कराया जाएगा, जिसके बाद उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा. आज एमपी पुलिस विधायक विजय मिश्रा को यूपी पुलिस को सुपुर्द कर देगी. विधायक ने कहा कि मेरी पुलिस या माफियाओं के द्वारा हत्या कराई जा सकती है. अभी भी उनकी पत्नी एमएलसी रामलली पुलिस गिरफ्त से बाहर है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

बताया जा रहा है कि आज भदोही पुलिस विधायक विजय मिश्रा को ट्रांजिट रिमांड पर लेकर देर शाम तक भदोही पहुंच जाएगी. कल विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा को इसी मामले में कोर्ट से अरेस्ट स्टे मिल गया है. इससे पहले भी विधायक की बेटी रीमा पांडे सरकार से अपील कर चुकी है कि मेरे पिता का रास्ते में फेक एनकाउंटर न किया जाए.

Last Updated : Aug 15, 2020, 1:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details