उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: कार्यकर्ताओं से मिलकर भावुक हुए बीजेपी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष

उत्तर प्रदेश के भदोही में बीजेपी के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव जब पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के बीच पहुंचे तो भावुक हो गए. पार्टी के एक नेता ने जब उन्हें बधाई दी तो जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव उनके गले लगकर रोने लगे.

By

Published : Nov 29, 2019, 1:07 AM IST

etv bharat
भदोही बीजेपी जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं से मिलकर हुए भावुक.

भदोही: भाजपा ने प्रदेश के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्षों के नाम की घोषणा कर दी है. हर जिले में अपने नए जिलाध्यक्ष को बधाई देने कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं, लेकिन भदोही जिले में जब नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष विनय श्रीवास्तव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे तो वहां फफक-फफक कर रोने लगे. बता दें कि विनय श्रीवास्तव 27 वर्षों से भाजपा से जुड़े हैं और पहली बार पार्टी ने उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है.

बीजेपी जिलाध्यक्ष कार्यकर्ताओं से मिलकर हुए भावुक.
विनय श्रीवास्तव की उम्र 50 साल है और उन्होंने एक लम्बा वक्त भाजपा में बिताया है. कई दिग्गज नेता जिलाध्यक्ष की होड़ में थे, लेकिन पार्टी ने अपने पुराने और जमीनी नेता पर भरोसा जताया और विनय श्रीवास्तव को जिले की कमान सौंपी. शायद विनय श्रीवास्तव ने भी यह नहीं सोचा होगा की पार्टी उन्हें इतनी बड़ी जिम्मेदारी देगी. पार्टी के जिला कार्यालय पर हुए अभिनन्दन के कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष श्रीवास्तव बहुत ही भावुक दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें: भदोही: प्यार के चक्कर में कांस्टेबल ने ट्रेन के सामने कूद की आत्महत्या, परिवार ने कहा- हुई है हत्या

दरअसल, भदोही में जिलाध्यक्ष पद को लेकर घमासान मचा हुआ था. जिले से 55 नेताओं ने जिलाध्यक्ष के लिए नामांकन किया था. ऐसे में पार्टी में चारों तरफ इस बात की चर्चा थी कि किसी ऐसे नेता को ही जिलाध्यक्ष बनाया जाएगा, जिसकी किसी से टकराहट न हो और पार्टी ने विनय श्रीवास्तव के नाम की घोषण की. मीडिया से बात करते हुए विनय श्रीवास्तव ने कहा कि यह उनकी नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं की जीत है. पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है, उसे पूरी निष्ठा से निभाउंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details