उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाजार में सब्जी लेने के लिए निकली युवती पर हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार

भदोही के थाना सुरियावां क्षेत्र अंतर्गत युवती पर जानलेवा हमला (fatal attack on girl) करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 30, 2022, 7:54 PM IST

etv bharat
युवती पर हमला

भदोही: जनपद के थाना सुरियावां क्षेत्र (Police Station Suriawan Area) अंतर्गत 20 वर्षीय बालिका के गले में धारदार वस्तु से हमला करने वाले आरोपी राजकुमार गौतम को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

बता दें कि सुरियावा थाना क्षेत्र के फाटक गली निवासी एक 20 वर्षीय युवती काजल सोमवार को घर से लगभग 8 बजे बाजार सब्जी लेने के लिए निकली थी. तभी कुछ अराजक तत्वों ने युवती की गर्दन पर चाकू से प्रहार (fatal attack on girl) कर उसे घायल कर दिया और मौके से फरार हो गए. घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने तत्काल युवती को इलाज के लिए सीएचसी ले गए, जहां पर चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए बनारस बीएचयू के लिए रेफर कर दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी अजय चौहान थाना प्रभारी विश्वजीत राय मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए थे. इसी कड़ी में अब मंगलवार को पुलिस ने आरोपी युवक राजकुमार गौतम को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़ा बैंक मित्र लूटकांड का आरोपी

इस संबंध में एसपी भदोही का कहना है कि युवती बाजार जा रही थी तभी कुछ लोगों ने उसपर जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया. परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की गई तो पता चला राजकुमार गौतम नाम का युवक युवती से एकतरफा प्यार करता था और लगातार उसे परेशान कर रहा था. लड़की ने जब परेशान होकर उसे ब्लॉक कर दिया तब इसी बात से नाराज होकर युवत ने युवती पर हमला कर दिया.


ABOUT THE AUTHOR

...view details