उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर

यूपी के भदोही जिले में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक 50 हजार का इनामी बदमाश ढेर हो गया. इस दौरान एक पुलिसकर्मी के पैर में भी गोली लगी है.

By

Published : Jul 7, 2020, 9:23 AM IST

etv bharat
मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के पैर में भी गोली लगी है.

भदोहीःजिले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 50 हजार का एक इनामी बदमाश ढेर हो गया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया. मामला सुरियावां थाना क्षेत्र के चकिय गांव का है. सोमवार देर रात को पुलिस की टीम चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की, जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया.

मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी के पैर में भी गोली लगी है.

पुलिस की जबावी कार्रवाई में 50 हजार के इनामी बदमाश दीपक गुप्ता को दो गोली लगी है. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं दूसरा बदमाश मौका पाकर फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच प्रभारी को लगी गोली
मुठभेड़ के दौरान क्राइम ब्रांच प्रभारी अजय सिंह सेंगर के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए. साथ ही सिपाही सचिन झा की बुलेट प्रूफ जैकेट में एक गोली लगी, लेकिन सिपाही सचिन झा बाल-बाल बचे.

दीपक गुप्ता पर कई जिलों की पुलिस ने घोषित किया था इनाम
इनामी बदमाश दीपक गुप्ता एक अन्तर्जनपदीय अपराधी था. उसके ऊपर कई जिलों में लगभग 14 मुकदमें दर्ज हैं. मारे गए बदमाश पर भदोही जिले से 25 हजार, अम्बेडकर नगर से 15 हजार और वाराणसी से 10 हजार का इनाम घोषित था. बदमाश दीपक वर्ष 2014 में वाराणसी जेल से फरार भी हुआ था. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दीपक गुप्ता के पास से एक रिवॉल्वर व एक देसी तमंचा बरामद किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details