उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भदोही: कोरोना वायरस को लेकर बढ़ी सक्रियता, बिहार जा रहे 200 मजदूरों को किया गया क्वारंटाइन

By

Published : Apr 2, 2020, 2:12 PM IST

कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है. भदोही जिले के घोसिया-आगरा मार्ग से बिहार जा रहे ट्रकों मे सवार 150 से 200 मजदूरों को घोसिया प्राथमिक विद्यालय पर रोक लिया गया और उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया.

बिहार जा रहे 200 मजदूरों को किया गया क्वारंटाइन
बिहार जा रहे 200 मजदूरों को किया गया क्वारंटाइन

भदोही : पूरे देश में कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते कड़ी सख्ती बरती जा रही है. जिले के घोसिया-आगरा मार्ग से बिहार जा रहे ट्रकों में सवार 150 से 200 मजदूरों को घोसिया प्राथमिक विद्यालय पर रोक लिया गया और उन्हें क्वारंटाइन में रखा गया. मौकै पर घोसिया टाउन एरिया ब्लाक के आला अधिकारी भी पहुंचे.

प्रभारी चिकित्सा अधिकारी औराई डॉ. अशफाक ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मौके पहुंचकर सैकड़ों लोगों का थर्मल स्क्रीनिंग किया. साथ ही सभी लोगों को वहीं प्राथमिक विद्यालय पर क्वारंटाइन कर दिया गया. राइस मिल्स की ओर से 200 से अधिक लंच पैकेट बांटा गया. जिसमें मुख्य रूप से श्याम मुरारी दुबे, विनय कुमार श्रीवास्तव, कानूनगो अरुण सिंह, धर्मेंद्र सिंह व स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर मौजूद रही.

घोसिया में क्वारंटाइन किए गए लोगों का हाल जानने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक पहुंचे. साथ ही एस डी एम औराई चन्द्र शेषर को जरूरी आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया. उन्होंने कहा कि सभी को चौदह दिन तक यहीं रखा जाए. इन्हें किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details