उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

भदोही: आपसी रंजिश में हुई थी नाबालिग लड़की की हत्या, 3 गिरफ्तार

यूपी के भदोही जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. आपसी रंजिश में 14 साल की लड़की की हत्या कर दी गयी. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 2, 2020, 6:07 AM IST

एसपी राम बदन सिंह.
एसपी राम बदन सिंह.

भदोही:जिले के गोपीगंज थाना क्षेत्र के तिवारीपुर गांव से एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जहां आपसी रंजिश में 14 साल की लड़की की हत्या कर दी गई. वहीं परिजनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते एसपी.

पुलिस ने प्राथमिक जांच में बताया कि लड़की के साथ दुष्कर्म नहीं हुआ है. पत्थर से लड़की का सिर कुचल कर हत्या की गई है. पुलिस के मुताबिक हत्या आपसी रंजिश में की गयी है. दरअसल 28 सितंबर को लड़की के परिजनों का उनके पड़ोस में रहनेवाले कुंदन के परिवार के साथ विवाद हुआ था. इसी वजह से 3 आरोपी कुंदन, प्रिंस और कलेक्टर ने मिलकर बच्ची की हत्या कर दी.

क्या थी आपसी रंजिश की वजह ?
दरअसल, कुछ दिनों पहले मृतका के पिता का साला मैकेनिक का काम करने के लिए तिवारीपुर गांव आया हुआ था. इस दौरान पड़ोस में रहनेवाले कुंदन की लड़की से उसका प्रेम प्रसंग चलने लगा. इसकी जानकारी जब कुंदन को हुई तो उसका और मृतका के परिजनों के बीच मारपीट हो गई. इसका बदला लेने के चलते कुंदन ने शौच के लिए जा रही 14 साल की लड़की की पत्थर से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. इस घटनाक्रम से गांव में हड़कंप का माहौल है तो वहीं तीनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details