उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संत कबीर नगर: ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने को लगी कतार, अधिकारी बोल रहे सर्वर डाउन है

यूपी के संत कबीर नगर जिले के एआरटीओ कार्यालय के बाहर ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) बनवाने वालों की भीड़ इन दिनों देखी जा रही है लेकिन एक हफ्ते से एआरटीओ अधिकारी सर्वर का बहाना कर ऑफिस में तालाबंदी कर गायब हैं. ऐसे में लोग काफी परेशान हैं.

By

Published : Feb 6, 2020, 6:26 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

etv bharat
सर्वर डाउन से ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने को लगी कतार.

संत कबीर नगर: नए मोटर व्हीकल कानून आने से एआरटीओ कार्यालय में ड्राइविंग लाइसेंस (डीएल) बनवाने वालों की भीड़ बढ़ गई है. इसी के चलते अनियमितताओं का भी बोलबाला देखा जा रहा है. जिले के एआरटीओ कार्यालय में करीब एक हफ्ते से लाइसेंस बनवाने के लिए लोग चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अधिकारी सर्वर का बहाना कर ऑफिस में तालाबंदी कर गायब हैं, जिससे लोग खासा परेशान हैं.

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने में लोगों को हो रही परेशानी

ARTO ने सर्वर फेल होने का नोटिस नहीं किया चस्पा

एआरटीओ कार्यालय के बाहर सर्वर फेल होने जैसी कोई नोटिस नहीं चस्पा की गई है. यही वजह है कि लोग लगातार वहां पहुंच रहे हैं. लोग सुबह से शाम तक लाइन में खड़े रहते हैं और शाम को मायूस होकर वापस लौट जाते हैं. ईटीवी भारत ने जब वहां जाकर देखा तो दोपहर 12:00 बजे तक ऑफिस का ताला बंद पड़ा था. कार्यालय के सामने लंबी कतार लगाए लोग खड़े थे. उनसे से कुछ नया लाइसेंस और कुछ लोग लाइसेंस को रिनुअल कराने पहुंचे थे.

एआरटीओ कार्यालय के बाहर अधिकारियों का इंतजार कर रहे लोगों का कहना है कि वह पिछले एक सप्ताह से चक्कर लगा रहे हैं लेकिन अधिकारी सर्वर फेल होने की बात कर ऑफिस में तालाबंदी कर गायब रहते हैं, जिससे यहां पर आए हुए लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं इस मसले पर कोई भी जिम्मेदार कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details