उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीरनगर: दुष्कर्म पीड़ित मासूम के परिजनों ने किया सड़क जाम

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में तीन दिन पहले मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर परिजनों ने सड़क जाम कर दिया. पीड़ित के परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है, जिसके कारण मासूम को इलाज नहीं मिल पा रहा है और उसकी हालत बिगड़ती जा रही है.

By

Published : Jul 6, 2020, 1:24 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

child molestation
मासूम के साथ दुष्कर्म

संतकबीरनगर:जिले में तीन दिन पहले मासूम के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में परिजनों को पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप लगाते हुए सड़क जाम कर दी. पीड़ित के परिजनों ने खलीलाबाद शहर के मेहदावल चौराहे को पूरी तरह से जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाने की बहुत कोशिश की, लेकिन परिजनों ने पुलिस के बात को मानने से इनकार कर दिया.

जानकारी देते अधिकारी

जिसके बाद मौके पर पहुंचे खलीलाबाद के सदर विधायक दिग्विजय नारायण जय चौबे ने परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया और मासूम को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. पूरे मामले पर एसपी बृजेश सिंह ने बताया कि मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को जेल में भेज दिया है. पीड़ित बच्ची के इलाज के लिए सभी व्यवस्थाएं कराई जा रही हैं.

पूरा मामला संतकबीरनगर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले का है, जहां तीन दिन पहसे मासूम के साथ एक 14 वर्षीय नाबालिग बच्चे ने दुष्कर्म किया घटना को अंजाम दिया था. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मासूम का मेडिकल परीक्षण कराते हुए आरोपी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया था. मासूम के परिजनों ने मामले में पुलिस पर आरोप लगाते हुए सोमवार को खलीलाबाद शहर के मेहदावल चौराहे को मासूम बच्ची को सड़क पर रखकर जाम कर दिया.

परिजनों का कहना है कि मामले में इलाज मुहैया नहीं हो पा रहा है, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही है. परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस उनकी मदद नहीं कर रही है और इसी बात को लेकर उन्होंने जाम सड़क जाम किया. जिसके बाद जाम खुलवाने में कोतवाली पुलिस के पसीने छूट गए.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details