उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नलकूप पर नहाते समय करंट की चपेट में आये दो किशोर, मौत

गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव स्थित सरकारी नलकूप पर नहाते समय दो किशोर करंट की चपेट में आ गये. करंट की चपेट में आने से दोनों किशोर की मौत हो गई. जिसके बाद कोहराम मच गया.

By

Published : Jul 29, 2022, 8:47 PM IST

करंट की चपेट में आये दो किशोर
करंट की चपेट में आये दो किशोर

भदोही : गोपीगंज थाना क्षेत्र के चकनिरंजन गांव स्थित सरकारी नलकूप पर नहाते समय दो किशोर करंट की चपेट में आ गये. करंट की चपेट में आने से दोनों किशोर की मौत हो गई. जिसके बाद कोहराम मच गया. घटना की जानकारी पर मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गये. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. घटना को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ नाराजगी जाहिर की.


जानकारी के अनुसार, चकनिरंजन गांव के रहने वाले सौरभ गौतम (16), शनि गौतम (12), शिवम (16), बाबा (17) व दीपक (18) बंजारी गांव स्थित सरकारी नलकूप पर नहा रहे थे. तभी नलकूप के बगल में बिजली के पोल से लगे ट्रांसफार्मर का तार टूटकर टंकी के बगल में जा गिरा. तार के करंट की चपेट में दो किशोर आ गये. जिसके चलते सौरभ और शनि की मौत हो गयी. घटना की जानकारी पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण बिजली विभाग के अधिकारियों के बुलाने पर अड़े रहे. ग्रामीणों को आरोप है कि 11 हजार की बिजली की लाइन इंसुलेटर से बंधी हुई है. यह पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझा कर शव को कब्जे में लिया.
ये भी पढ़ें : रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार दारोगा को नहीं मिली जमानत

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक सौरभ तीन भाई में सबसे छोटा था. वह कक्षा 11 का छात्र था, जबकि शनि दो भाइयों मे बड़ा था. वह कक्षा 8 में पढ़ाई कर रहा था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details