उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संतकबीरनगर: प्राइवेट बस की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत

By

Published : Mar 30, 2020, 11:05 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

यूपी के संतकबीर नगर के एनएच-27 नेशनल हाईवे पर एक प्राइवेट बस ने रोड क्रॉस कर रहे 2 लोगों को रौंद दिया. दोनों की घटनास्थल पर मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राइवेट बस की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत.
प्राइवेट बस की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत.

संतकबीरनगर:जिले के एनएच-27 नेशनल हाईवे पर बड़ी दुर्घटना देखने को मिली है. जहां दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस ने रोड क्रॉस कर रहे 2 लोगों को रौंद दिया. दोनों लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और बस को अपने कब्जे में लिया.

प्राइवेट बस की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत.

पूरा मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित एनएच-27 तेमा रहमत चौराहे का है. जहां पर एक प्राइवेट बस ने रोड क्रॉस कर रहे दो लोगों को रौंद दिया. इस घटना में तेमा रहमत निवासी अब्दुल रहमान और राजपथ की घटनास्थल पर मौत हो गई. ग्रामीणों के अनुसार दोनों लोग चौराहे से कुछ सामान लेकर घर के लिए लौट रहे थे कि दिल्ली से बिहार जा रही प्राइवेट बस ने दोनों को टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें-संतकबीर नगर: सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर घर लौट रहे दिहाड़ी मजदूर

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घटना के बाद आरोपी बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details