उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मुंबई से संतकबीर नगर वापस आए 6 प्रवासी श्रमिक कोविड-19 संक्रमित

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में कोरोना के 6 नये मरीज मिले हैं. ये सभी लोग मुंबई से वापस लौटे थे. प्रशासन एहतियात के तौर पर कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आए लोगों की चेन तैयार कर सैंपल जांच के लिए भेज रहा है.

By

Published : May 22, 2020, 6:22 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

santkabirnagar news
मुंबई से संत कबीर नगर पहुंचे 6 लोग कोरोना संक्रमित.

संतकबीरनगर: प्रवासी श्रमिकों की घर वापसी के चलते जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जिसको लेकर प्रशासनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. जिले में शुक्रवार को 6 और नये लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. यह सभी लोग मुंबई से वापस अपने गांव पहुंचे थे. इसके साथ ही जिले में अब कोरोना के कुल 21 एक्टिव मरीज हो गये हैं.

संत कबीर नगर में 6 नए कोरोना मरीज मिले.

जिला प्रशासन ने एहतियात के तौर पर इन सभी लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे थे. शुक्रवार को गोरखपुर लैब से आयी रिपोर्ट में 6 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. जिले में अब तक कोरोना के कुल 52 मामले सामने आ चुके हैं. जिसमें से एक्टिव मरीजों की संख्या 21 है. वहीं जिले में अब तक 4 मरीजों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है.

प्रशासन ने नये कोरोना संक्रमित मरीजों के गांव को हॉटस्पॉट घोषित करते हुए पूरी तरह से सील कर दिया है. साथ ही संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल टेस्ट के लिए गोरखपुर भेजे गए हैं.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details