उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Santakbirnagar Crime : खेत की ओर गई किशाेरी के साथ 2 युवकाें ने किया गैंगरेप, दाेनाें आराेपी गिरफ्तार

संतकबीरनगर के एक गांव में खेत की ओर निकली किशाेरी काे 2 युवकाें ने दबाेच लिया. इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. किशाेरी ने घर पहुंचकर परिजनाें काे घटना के बारे में बताया.

By

Published : Feb 22, 2023, 2:30 PM IST

किशाेरी से गैंगरेप के बाद एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.
किशाेरी से गैंगरेप के बाद एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की.

संतकबीर नगर : जिले के एक गांव निवासी किशाेरी मंगलवार की शाम शौच के लिए बाहर गई थी. इस दौरान गांव के ही 2 दबंग युवकाें ने उसका रास्ता राेक लिया. इसके बाद किशाेरी काे खींचकर झाड़ियाें में लेते गए. किशाेरी ने शाेर मचाने की काेशिश की ताे उसका मुंह दबा लिया. इसके बाद दाेनाें युवकाें ने उसके साथ गैंगरेप किया. घटना के बाद दाेनाें आराेपी फरार हाे गए. किशाेरी ने घर पहुंचकर परिजनाें काे घटना की जानकारी दी. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर दाेनाें आराेपियाें काे गिरफ्तार कर लिया.

मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है. गांव निवासी एक व्यक्ति की 13 साल की बेटी मंगलवार की देर शाम गांव के सिवान में शौच के लिए जा रही थी. परिजनाें के अनुसार, गांव के रहने वाले दो दबंग युवकों ने पीछा कर किशाेरी काे दबाेच लिया. इसके बाद उसे खींचकर झाड़ियाें में ले गए. किशाेरी ने शाेर मचाने की काेशिश की ताे उसका मुंह दबा दिया. किशाेरी ने उनके सामने हाथ जाेड़े लेकिन इसके बावजूद वे नहीं माने. दाेनाें युवकाें ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया. इसके बाद फरार हाे गए.

घटना के बाद किशाेरी किसी तरह घर पहुंची. इसके बाद परिवार काे घटना के बारे में बताया. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. पुलिस ने घटनास्थल की जांच की. एसपी सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए. उन्हाेंने परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि परिजनों ने किशाेरी के साथ गैंगरेप हाेने की जानकारी दी थी. पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है. उसके बयान भी दर्ज कराए जाएंगे.

यह भी पढ़ें :संतकबीरनगर DM अचानक पहुंचे बेसिक शिक्षा कार्यालय, बीएसए को किया गेट से बाहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details