उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीरनगर: किसानों की समस्याओं को लेकर रालोद कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने किसानों की समस्याओं को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में प्रदर्शन किया. साथ ही रालोद कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा.

By

Published : Sep 8, 2020, 10:32 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

Sant kabir nagar news
रालोद का प्रदर्शन

संतकबीरनगर: जिले में किसानों की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने जिला अधिकारी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान रालोद कार्यकर्ताओं ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसके साथ रालोद कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन भी सौंपा.

  • किसानों की समस्याओं को लेकर रालोद का प्रदर्शन
  • किसानों की फसल अच्छे दाम पर खरीदने की मांग
  • खाद-बीज के लिए किसानों को अनुदान देने की मांग

दर्जनों की संख्या में जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. रालोद के कार्यकर्ताओं ने कहा कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. उन्होंने कहा कि मंडी के द्वारा किसानों की फसल की खरीद-बिक्री नहीं हुई तो सरकार एमएसपी लागू नहीं कर पाएगी. इसके साथ ही रालोद कार्यकर्ताओं ने सरकार से किसानों की फसल अच्छे दामों पर खरीदने के साथ खाद-बीज के लिए किसानों को सरकार की तरफ से अनुदान मुहैया कराने की मांग की. रालोद कार्यकर्ताओं ने कहा कि, अगर किसानों की समस्या का जल्द निदान नहीं किया गया तो रालोद के कार्यकर्ता वृहद आंदोलन करने पर बाध्य होंगे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details