उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संतकबीर नगर में कल गरजेंगी प्रियंका गांधी

जिले की लोकसभा सीट पर लगातार वीआईपी नेताओं के आने के बाद से यहां की लोकसभा सीट काफी चर्चा में आ गई है. योगी आदित्यनाथ, राज बब्बर और हेमा मालिनी के आने के बाद कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी शुक्रवार को कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी भालचंद यादव के पक्ष में वोट मांगने के लिए संतकबीर नगर पहुंचेंगी.

By

Published : May 9, 2019, 9:45 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

संतकबीर नगर में कल गरजेंगी प्रियंका गांधी

संतकबीर नगर : जिले में छठवें चरण का मतदान 12 मई को होना है. इसके लिए प्रत्येक नेता अपने प्रत्याशी के समर्थन में रैली, जनसभा कर रहा है. राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने स्तर से जीत और हार के दावे कर रही हैं. संतकबीर नगर की लोकसभा सीट आज की तारीख में हॉट सीट के तौर पर पूर्वांचल में जानी जा रही है. इस सीट पर लगातार सूबे के बड़े-बड़े नेताओं का आगमन हो रहा है.

कांग्रेस पार्टी की प्रियंका गांधी संतकबीर नगर पहुंचेंगी. वे जिले के जूनियर हाईस्कूल मैदान में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी. वे अपने कांग्रेस प्रत्याशी भालचंद यादव के पक्ष में जनता से वोट मांगने की अपील करेंगी.

संतकबीर नगर में कल गरजेंगी प्रियंका गांधी.

संतकबीर नगर की लोकसभा सीट पर आगामी 12 मई को मतदान होना है. इस जनसभा में 50,000 से ज्यादा लोगों के आने का दावा है. हम इस बार सरकार बनाने जा रहे हैं. प्रियंका गांधी के संतकबीर नगर आने के बाद से यहां के मतदाताओं में एक सकारात्मक संदेश भी जाएगा.

-प्रवीण पांडेय, कांग्रेस नेता

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details