उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेटे के साथ मिलकर बाप ने ही की बेटी की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

संतकबीरनगर में युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या के आरोप में उसके पिता, भाई समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Feb 15, 2021, 9:53 PM IST

santkabirnagar
युवती के हत्या के आरोपी गिरफ्तार

संतकबीरनगरःजिले में युवती की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या के आरोपी कोई और नहीं, बल्कि उसके पिता और भाई ही हैं. पुलिस ने युवती के पिता, भाई समेत चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

युवती की हत्या का खुलासा

क्या है पूरा मामला
संतकबीरनगर जिले में 4 फरवरी के दिन धनघटा थाना क्षेत्र के जिगना में युवती का जला हुआ शव बरामद हुआ था. शव के बरामद होने के बाद जांच में जुटी पुलिस ने पहले तो युवती का शिनाख्त किया. युवती की पहचान रंजना यादव के रूप में हुई. उसके बाद हत्या का खुलासा करते हुए पिता, भाई समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि वारदात में शामिल दो आरोपियों की पहचान अभी की जा रही है.

पिता और भाई ही निकले हत्यारे
पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रंजना के पिता और उनके भाई ने हत्या की साजिश रची थी. पुलिस ने इस मामले में मृतिका के पिता कैलाश, भाई अजित यादव और मृतका के बहनोई सत्य प्रकाश यादव और एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया. वहीं हत्या में सुपारी लेने वाला अभियुक्त अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. जिसके ऊपर पुलिस ने इनाम घोषित किया है.

चार टीमें कर रही थी जांच
पूरे मामले में एसपी डॉक्टर कौस्तुभ ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमें लगाई गई थी. घटना की जांच के बाद आस-पास के 40 किलोमीटर की परिधि को जांच के घेरे में रखा गया था. जिले के कुरी बाजार स्थित सीसीटीवी में संदिग्ध वाहन कैद हो गए थे. पुलिस टीम खुलासे के लिए लगातार काम कर रही थी. जिसके बाद पुलिस को पूरा मामला समझ में आया. पुलिस ने खुलासा करते हुए पूरे मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं हत्यारे युवक की तलाश के लिए टीमें लगाई गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details